Friday, April 26, 2019

Modi In Varanasi: काल भैरव दर्शन के बाद PM Modi ने भरा अपना नामांकन




कल प्रधानमंत्री MODI का  Varanasi में रोड शो एतिहासिक रहा और PM Modi आज भी भोलेनाथ की धरती Kashi में हैं . आज फिर Kashi की धरती इतिहास रचेगी . सूत्रों की माने तो आज NDA के दिग्गत नेता मोदी जी साथ दिखाई देंगे क्योंकि PM Modi आज Kashi में अपना Varanasi सीट से नामांकन करेंगे . कल प्रधानमंत्री Modi के Varansi रोड शो  में उभरी भीड़ ये साफ़ दर्शा रही थी के PM modi की Varanasi के जीत पक्की है उन्हें रोकना असंभव सा लगता है .
दिग्गजों के शामिल होने की आशंका :
आज NDA के कई दिग्गत नेताओं की PM modi के kashi में होने वाले नामांकन में शामिल होने की खबरे हें.BJP अध्यक्ष अमित शाह पिछले दो दिन से वहीँ हैं . बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार, शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान जी भी आज Kashi की धरती पर दिखाई देंगे. और AIADMK के नेता समेत कई बड़े केंद्रीय मंत्री भी शामिल हो सकते हैं 

कल क्या हुआ :
बीते कल में  PM Modi ने Kashi  में करीब 6 KM  लंबा रोड शो किया. काशी हिंदू विश्वविद्यालय (Kashi Hindu Vishwvidhyalay )से शुरू हुआ रोड शो दशाश्वमेध घाट पर खत्म हुआ. फिर PM Modi गंगा आरती में शामिल हुए और मंत्रमुग्ध हो गए. आरती में शामिल होने के बाद उन्होंने पुजारियों से मुलाकात की और विधि विधान से गंगा की पूजा की भी की.

PM Modi के विपक्ष में कौन :
PM मोदी के खिलाफ PRIYANKA GANDHI के चुनाव लड़ने की खबरे जोरो -शोर से थी लेकिन आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ इस बार वाराणसी से कांग्रेस की ओर से अजय राय,समाजवादी पार्टी की तरफ से शालिनी यादव, पूर्व जज, कई किसान मैदान में हैं. पिछली बार प्रधानमंत्री ने यहां से करीब पौने तीन लाख वोटों से जीत दर्ज की थी.
Source:- firegoesviral.in



No comments:

Post a Comment